LOADING

Type to search

BLOG NEWS

बिलिग्राउंड पुलिस ने हत्या के प्रयास के चौंकाने वाले मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया |

Pankaj Singh September 21, 2024
Share

Report : Pankaj Singh

दिनाक 18/09/2024 को PS बिलिग्राउंड को एक हत्या के प्रयास के मामले के बारे में सूचना मिली जहां अरोगिया स्वामी, निवासी बेटापुर ने पारिवारिक विवादों के कारण अपनी पत्नी पर चाकू से बेरहमी से हमला किया। पीड़ित को कई घाव लगे, लेकिन राहगीरों के समय पर हस्तक्षेप के कारण उसे बचा लिया गया। तेजी से कार्रवाई करते हुए, SI M V शिजू कुमार, SHO PS बिलिग्राउंड, ASI मुथु, ASI रजनी बाबू, HC बावली और कमलेश, PC मुस्तफा, नारायण, अभिजीत, भागीरथ, सिलास, सेल्वम और सीटी दिवाकर के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी हथियार के साथ पास के जंगल में भाग गया और गिरफ्तारी से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसके डिजिटल और शारीरिक पदचिह्नों को ट्रैक करने के लिए तकनीकी खुफिया जानकारी और मानवीय इनपुट का लाभ उठाते हुए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। लगातार बारिश और घने जंगल के रूप में चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति के बावजूद, पुलिस ने समय बीतने के साथ उसके करीब पहुंचने के लिए उसकी लोकेशन को ट्रैक करना जारी रखा।

दिनाक 20/09/2024 को पुलिस के अथक प्रयासों ने रंग लाया और आरोग्य स्वामी को पंचवटी जंगल में गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह बिलिग्राउंड से भागने की कोशिश कर रहा था और एक वाहन को पकड़ने की उम्मीद में सड़क के करीब आ गया था।

अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी उसके कब्जे से बरामद किया गया, जिसे उसने गुप्त तरीके से छिपाया था। इसके बाद आरोपी आरोग्यस्वामी पुत्र स्वर्गीय के. विलयन (39) वर्ष निवासी बेटापुर को इस मामले में गिरफ्तार किया गया, जिसे BNS – 2023 की संबंधित धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है। तलाशी अभियान और जांच श्री राहुल L नायर (IPS) SDPO रंगत की देखरेख में और श्री राजीव रंजन (IPS) पुलिस अधीक्षक उत्तर और मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन और पर्यवेक्षण में की गई थी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *