LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

कदमतला पुलिस ने बारह घंटे के भीतर चोरी का मामला सुलझाया |

Pankaj Singh September 21, 2024
Share

Report : Sangita Singh

दिनाक 19/09/2024 को, ब्रूमवैली, कदमतला के निवासी ने अपने घर में एक अलमारी से सोने के आभूषणों की चोरी के संबंध में पुलिस स्टेशन कदमतला में शिकायत दर्ज कराई। त्वरित कार्रवाई करते हुए कदमतला पुलिस ने BNS-2023 की संबंधित धाराओं के तहत एक FIR दर्ज की और तुरंत एक विस्तृत जांच शुरू की।

अपराध स्थल का विस्तृत निरीक्षण करने पर पुलिस ने संदिग्ध के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी एकत्र की। SI P M कृष्ण कुमार SHO, PS कदमतला के नेतृत्व में और ASI बुधेश्वर हलदर, HC सैलेन हलदर और प्रदीप दास की एक टीम का गठन किया गया। टीम ने संदिग्ध का पता लगाने के लिए संभावित ठिकानों की व्यापक तलाशी शुरू की। अथक प्रयासों के बाद  टीम ने संदिग्ध नाम K केशव मिस्त्री, पुत्र श्री कुंजा मिस्त्री, निवासी भक्त रोड वार्ड नंबर 10, कदमतला को सफलतापूर्वक पकड़ लिया, जिसका पहले भी चोरी का रिकॉर्ड रहा है। सभी कानूनी औपचारिकताओं का पालन करते हुए चोरी के संबंध में संदिग्ध से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपराध को अंजाम देने की बात कबूल की और बकुलतला निवासी अजीत टेटे और मिलन कृष्ण रॉय नामक दो और व्यक्तियों की संलिप्तता का भी खुलासा किया। इसके अलावा चोरी की गई संपत्ति बरामद कर ली गई है और मामले की जांच जारी है।

बारह घंटे के भीतर इस मामले का त्वरित समाधान, अपने नागरिकों के अधिकारों और संपत्ति की सुरक्षा में PS कदमतला की समर्पण और दक्षता को उजागर करता है।

तलाशी अभियान और जांच श्री राहुल L नायर  (IPS), SDPO रंगत के देखरेख और श्री राजीव रंजन, (IPS), पुलिस अधीक्षक, उत्तर और मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन और पर्यवेक्षण में की गई थी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *