LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

पुलिस थाना रंगत ने बड़ी अवैध ड्रग बरामदगी किया 3.09 किलोग्राम ड्रग जब्त और दो व्यक्ति गिरफ्तार |

Pankaj Singh September 17, 2024
Share

Report : Sangita Singh

दिनाक 16 सितम्बर 2024 , नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ चल रहे अभियान में PS रंगत द्वारा NDPS अधिनियम के तहत गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत के दौरान संजीव कुमार हलदर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर, यह पता चला कि संजीव हलदर को MIS से सेवानिवृत्त इलेक्ट्रीशियन अशोक मैथी, बुनियादाबाद निवासी और हटबे निवासी एक निजी कर्मचारी राजू गोल्डर द्वारा मेथमफेटामाइन की आपूर्ति की गई थी।

16/09/2024 को एक इनपुट के आधार पर पता चला कि संदिग्ध ड्रग्स बेचने के लिए बस से डिगलीपुर की यात्रा कर रहे हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए  SDPO रंगत ने तुरंत SI माधव हलदर  SHO PS रंगत के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया। टीम ने रंगत के पास उस बस को रोका जिसमें अशोक मैथी और राजू गोल्डर यात्रा कर रहे थे और उनके बैग की तलाशी ली। राजू गोल्डर के बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 3.09 किलोग्राम मेथमफेटामाइन बरामद हुआ। प्रारंभिक पूछताछ में मुख्य आरोपी राजू गोल्डर ने खुलासा किया कि उसने समुद्र में तैरते पार्सल से ड्रग्स प्राप्त की थी। आगे की पूछताछ में दोनों संदिग्धों ने अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। जांच में संजीव कुमार हलदर के खिलाफ 02/09/2024 को PS रंगत में दर्ज NDPS मामले में उनकी संलिप्तता की पुष्टि हुई।

इसके बाद, 16/09/2024 को, अशोक मैथी, 61 वर्ष, पुत्र राम कृष्ण मैथी, निवासी बुनियादाबाद, सेवानिवृत्त MIS इलेक्ट्रीशियन, और राजू गोल्डर, 36 वर्ष, पुत्र अनाधि गोल्डर, निजी कर्मचारी निवासी हुतबे को PS रंगत में NDPS अधिनियम के तहत अपराध करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जांच जारी है। यह पूरा ऑपरेशन श्री राहुल एल. नायर, IPS, SDPOरंगत की देखरेख में तथा सुश्री गीतांजलि खंडेलवाल, IPS, पुलिस अधीक्षक, उत्तर एवं मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन एवं पर्यवेक्षण में किया गया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *