LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

PS बिलिग्राउंड ने कोरांग नाला जंगल में अवैध शराब का भंडाफोड़ किया 2,000 लीटर लहन नष्ट किया

Pankaj Singh October 5, 2024
Share

Report : Pankaj Singh

दिनाक 05/10/2024 को PS बिलिग्राउंड ने एक सफल जंगल छापेमारी की। सब-इंस्पेक्टर शिजू कुमार SHO PS बिलिग्राउंड के निर्देशन में, हेड कांस्टेबल अमृता बवाली  के नेतृत्व में एक समर्पित टीम ने पुलिस कांस्टेबल अशोक दास, अनुरुद्ध दास, बिप्लब बछार और अभिजीत मंडल के साथ मिलकर कोरंगनाल्लाह जंगल क्षेत्र को निशाना बनाया। अवैध गतिविधियों के चल रहे संदेह के कारण यह स्थान निगरानी में था।

तलाशी के दौरान, टीम ने शराब के अवैध आसवन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरणों की एक महत्वपूर्ण श्रृंखला का पता लगाया और उसे जब्त कर लिया। जब्त की गई वस्तुओं में दो आसवन इकाइयाँ (भट्टियाँ), 09 लोहे के ड्रम जिनमें 2,000 लीटर लहन था, साथ ही 02 आधे ड्रम और अन्य संबंधित भट्टी सामग्री शामिल हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने जब्त किए गए लहन और अन्य भट्टी सामग्री को मौके पर ही नष्ट कर दिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि इन सामग्रियों का अब अवैध गतिविधियों के लिए उपयोग नहीं किया जा सके। यह त्वरित कार्रवाई क्षेत्र में अवैध शराब के उत्पादन और वितरण को रोकने के लिए उत्तर और मध्य अंडमान जिला पुलिस की चल रही प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

जंगल की तलाशी श्री राहुल एल. नायर (IPS) SDPO रंगत की देखरेख और सुश्री गीतांजलि खंडेलवाल  (IPS) पुलिस अधीक्षक उत्तर और मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन और पर्यवेक्षण में की गई थी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *