LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

PS डिगलीपुर ने 2.210 किलोग्राम गांजा जब्त किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया |

Pankaj Singh September 28, 2024
Share

Report : Pankaj Singh

दिनाक 19/09/2024, इंस्पेक्टर विजय कुमार  SHO PS डिगलीपुर के नेतृत्व में PS डिगलीपुर की पुलिस टीम ने डिगलीपुर के सुभाषग्राम क्षेत्र में अवैध गतिविधियों को लक्षित करते हुए एक बड़े ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

विशिष्ट खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, SI मोहम्मद रफीक के नेतृत्व में PS डिगलीपुर की एक टीम ने रवि मजूमदार (48) वर्ष, पुत्र रायचरण मजूमदार के आवास के पास एक स्थान पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान 1.130 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसे सूअर के बाड़े के रूप में इस्तेमाल किए जा रहे एक अस्थायी शेड की टिन की छत के भीतर छुपाया गया था। रवि मजूमदार को उचित कानूनी प्रक्रियाओं के बाद गिरफ्तार किया गया और PS डिगलीपुर में NDPS अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, जांच जारी है।

आगे की पूछताछ में पता चला कि दिनाक 23/09/2024 को रवि मजूमदार को अपने बेटे सूरज मजूमदार उर्फ ​​गुल्लू से अवैध गांजा मिला था, विश्वसनीय सूचना के आधार पर पता चला कि सूरज मजूमदार सुभाषग्राम में राधागोविंद मंदिर के पास छिपा हुआ था और ड्रग उपयोगकर्ताओं के साथ सौदा करने की योजना बना रहा था। तेजी से एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसके परिणामस्वरूप सूरज मजूमदार के कब्जे से 1.080 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी सूरज मजूमदार पुत्र रवि मजूमदार 23 वर्ष, निवासी सुभाषग्राम, डिगलीपुर को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों ऑपरेशन श्री अंकेश यादव, SDPO डिगलीपुर के मार्गदर्शन में सुश्री गीतांजलि खंडेलवाल (IPS), एसपी  N & M अंडमान के समग्र पर्यवेक्षण में किए गए। सफल ऑपरेशन क्षेत्र में ड्रग से संबंधित अपराधों पर नकेल कसने में कानून प्रवर्तन अधिकारियों के चल रहे प्रयासों को दर्शाता है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *