LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

रंगत में मेथम्फेटामाइन ड्रग्स डील का PS रंगत ने त्वरित कार्रवाई में भंडाफोड़ किया |

Pankaj Singh September 2, 2024
Share

Report : Sangita Singh

दिनांक 01 सितंबर 2024, एक तेज़ और प्रभावी ऑपरेशन में  PS रंगत ने विश्वसनीय खुफिया जानकारी के आधार पर एक अवैध ड्रग लेनदेन को सफलतापूर्वक रोक दिया। श्री राहुल एल. नायर (IPS) SDPO रंगत के नेतृत्व में एक विशेष टीम को तुरंत इकट्ठा किया गया था। SI अब्दुल साजिद, PC K समीर, यशवंत राव और सुमित्रा हलदर सहित SI माधब हलदर (SHO) PS रंगत के नेतृत्व में टीम ने दो स्वतंत्र गवाहों के साथ प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करने के लिए तेजी से कदम बढ़ाया।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए K संजीव कुमार हलदर नामक व्यक्ति के पास अवैध ड्रग था जिसे वह ट्रांसफार्मर जनकपुर रंगत के पास बेचने की कोशिश कर रहा था। तेजी से कार्रवाई करते हुए  टीम ने खुद को घटनास्थल के पास सावधानी से तैनात किया। इसके तुरंत बाद  संदिग्ध को छापेमारी दल ने रोक लिया और तलाशी ली  जिसके परिणामस्वरूप संदिग्ध संजीव कुमार हलदर पुत्र स्वर्गीय भरत चंद्र हलदर (42) वर्ष, भाटूबस्ती, पोर्ट ब्लेयर वर्तमान में रंगत में रहने वाले के कब्जे से 10 ग्राम मेथामफेटामाइन ड्रग बरामद किया गया। गहन पूछताछ के बाद  आरोपी व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया। इसके बाद  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और NDPS अधिनियम के तहत PS रंगत में मामला दर्ज किया गया।

पूरा ऑपरेशन श्री राहुल एल. नायर (IPS) SDPO रंगत की देखरेख और सुश्री गीतांजलि खंडेलवाल (IPS)  पुलिस अधीक्षक, उत्तर और मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन और पर्यवेक्षण में किया गया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *