LOADING

Type to search

BLOG HINDI NEWS

बिलिग्राउंड में ड्रग का भंडाफोड़: पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में अवैध गांजा जब्त किया |

Pankaj Singh August 29, 2024
Share

Report: Sangita Singh

दिनाक 28 अगस्त 2024, एक त्वरित और निर्णायक ऑपरेशन में, पीएस बिलीग्राउंड ने विश्वसनीय जानकारी के आधार पर बिलीग्राउंड में एक अवैध ड्रग बिक्री का सफलतापूर्वक पर्दाफाश किया। ऑपरेशन श्री राहुल एल. नायर, SDPO रंगत के निर्देशन में किया गया था। SI धीरज किशन, I/C  PS बिलीग्राउंड के नेतृत्व में और HCs अमृता बावली, प्रदीप कुमार किंडो, PCs मोहम्मद मुस्तफा, अभिजीत मोंडल और नीलम तिर्की के साथ-साथ दो स्वतंत्र गवाहों की एक समर्पित टीम को तुरंत कार्रवाई करने के लिए गठित किया गया था।

सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति के पास अवैध गांजा है और वह राधा गोविंद मंदिर के पास लेन-देन करने की योजना बना रहा है। टीम तेजी से घटनास्थल के पास पहुंची और टीम ने एक संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति को एक बैग ले जाते हुए देखा, पुलिस को देखकर संदिग्ध ने तेजी से भागने का प्रयास किया। छापेमारी करने वाली टीम ने तुरंत संदिग्ध को रोक लिया और तलाशी ली, जिसके परिणामस्वरूप संदिग्ध व्यक्ति अखय रॉय S/o.  स्वर्गीय गणेश रॉय (69 वर्ष) निवासी शांतिपुर के कब्जे से 1.20 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ। गहन पूछताछ के बाद आरोपी व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और NDPS एक्ट के तहत पीएस बिलिग्राउंड में मामला दर्ज किया गया।

संपूर्ण ऑपरेशन श्री राहुल एल. नायर आईपीएस, एसडीपीओ रंगत की देखरेख और सुश्री गीतांजलि खंडेलवाल, आईपीएस, पुलिस अधीक्षक, उत्तर और मध्य अंडमान जिले के समग्र निर्देशन और पर्यवेक्षण में संचालित किया गया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *